अब जिओ फ़ोन यूजर के लिए सबसे बड़ी कुछ खुशखबरी : Jio का Rs 749 का सबसे सस्ता और ज्यादा चलने वाला जिओ फ़ोन का रिचार्ज प्लान : जानिए वैलिडिटी डाटा बेनिफिट और बोहोत कुछ।



Jio Phone 749 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश किया गया है।

योजना को 28 दिनों के 12 साइकिल में विभाजित किया गया है, जिसमें प्रत्येक 28-दिन के साइकिल के लिए 2GB डेटा है।

749 रुपये का रिचार्ज पैक अनलिमिटेड वॉयस कॉल, ऐप्स के Jio सूट तक पहुंच और हर एक चक्र के लिए 50 एसएमएस जैसे लाभ प्रदान करता है।

Reliance Jio ने 336 दिनों की वैधता के साथ एक नया 749 रुपये का Jio Phone ऑल-इन-वन रिचार्ज प्लान पेश किया है। यह टेलीकॉम दिग्गज द्वारा 39 रुपये और 69 रुपये के प्लान को छोड़ने और 75 रुपये के प्लान को पेश करने के बाद आया है। नवीनतम दीर्घकालिक योजना को 28 दिनों के 12 साइकिल में विभाजित किया गया है, प्रत्येक 28-दिन के साइकिल के लिए 2GB 4G डेटा के साथ। कुल प्लान में 24GB डेटा मिलता है, डेटा खत्म होने के बाद स्पीड 64Kbps हो जाती है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, हर एक साइकिल के लिए 50 एसएमएस यानी 28 दिनों के लिए बेनिफिट्स हैं।

Jio Phone 749 रुपये के प्लान के लाभ 

इसके अलावा, सभी मौजूदा Jio Phone ग्राहक योजना का लाभ उठा सकते हैं। यह JioTV, JioCinema, JioNews Jiosecurity और JioCloud जैसे ऐप्स की मुफ्त सदस्यता भी प्रदान करता है। यह योजना अब Jio.com के माध्यम से रिचार्ज करने के लिए उपलब्ध है और संभवत: तृतीय-पक्ष वेबसाइटों के माध्यम से उपलब्ध होनी चाहिए। यह अब Jio Phone ग्राहकों के लिए उपलब्ध सबसे लंबी रिचार्ज योजना है और उन्हें काम आना चाहिए क्योंकि उन्हें हर 28 दिनों में रिचार्ज करने की परेशानी से नहीं गुजरना पड़ता है।

अलग से, Jio ने हाल ही में Jio Phone ग्राहकों के लिए 75 रुपये का रिचार्ज पैक पेश किया था। यह 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और असीमित कॉल, प्रति दिन 100 एमबी डेटा, प्रति दिन 500 एसएमएस, और JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity, और JioCloud सहित ऐप्स के Jio सुइट तक पहुंच जैसे लाभ प्रदान करता है। दिलचस्प बात यह है कि टेलीकॉम नेटवर्क 200MB डेटा मुफ्त दे रहा है। रिचार्ज पैक पहले से ही Jio वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध है। यह वर्तमान में सबसे सस्ता Jio Phone रिचार्ज प्लान है, जो 39 रुपये और 69 रुपये के प्लान की जगह ले रहा है। पूर्व में 100MB दैनिक डेटा, 14 दिनों की वैधता, किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉल और ऐप्स के Jio सुइट तक पहुंच की पेशकश की गई थी। जबकि बाद वाले ने 14-दिन की वैधता, प्रति दिन 0.5GB डेटा, असीमित कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और ऐप्स के Jio सूट की पेशकश की।