Samsung Galaxy F42:  सितम्बर 29 को भारत में लॉन्च को सकता है फ्लिपकार्ट टीज़र का हिंट।


फ्लिपकार्ट के टीज़र से पता चला है कि Samsung 29 सितम्बर को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है । हालांकि विवरण ठोस नहीं हैं, यह Samsung Galaxy F42 होने की उम्मीद है क्योंकि गैलेक्सी एफ-सीरीज़ के फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म करते है ।

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी की वेबसाइट पर फोन के सपोर्ट पेज को स्पॉट किया गया था।

Samsung Galaxy F42 जल्द ही भारत में लॉन्च। 

यह सुझाव दिया गया है कि Samsung Galaxy F42 Galaxy wide 5 का रीब्रांडेड होगा जिसे हाल ही में दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया गया था।

अगर ऐसा है तो फोन 6.6-inch Full HD + AMOLED Display के साथ Water Drop notch के साथ आएगा। Poco M3 Pro 5G, Redmi 10 Prime, Samsung Galaxy A22, और अन्य को पसंद करने के लिए इसे MediaTek Dimensity 700 Chip द्वारा संचालित किया जाएगा। यह 6GB RAM और 128GB स्टोरेज से लैस होगा, जिसे microSD card के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे के फ्रंट में, हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन में 3 रियर कैमरे होंगे: 64-Megapixel primary camera, a 5-Megapixel ultra-wide lens, and a 2-Megapixel depth sensor। अपफ्रंट में 8-Megapixel snapper होगा।

स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह Android 11 पर आधारित Samsung One UI पर चलेगा। यह कंपनी का एक और 5G फोन होगा।

कीमत के लिए, Samsung Galaxy F42 के 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।